CRICKET NEWS

‘तैयार होने में 1 घंटा 10 मिनट का समय लगता है’ – एमएस धोनी ने प्रशंसकों की पसंदीदा हेयरस्टाइल बनाए रखने के पीछे के संघर्ष का खुलासा किया

धोनी ने कहा, “मैं इसे बनाए रखने की कोशिश करूंगा लेकिन हो सकता है कि एक दिन मैं इसे खत्म करने का फैसला कर लूं।”
  • अपने प्रतिष्ठित हेयर स्टाइल के लिए भी प्रसिद्ध, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख एमएस धोनी मैदान के बाहर भी प्रशंसकों को मोहित करते रहते हैं। उनके हुलिया हेयरस्टाइल ने प्रशंसकों के बीच सनसनी फैला दी थी, फिर भी प्रशंसकों के बीच इसकी अपार लोकप्रियता के बावजूद, धोनी ने खुद इस प्रवृत्ति को बनाए रखने में चुनौतियों का खुलासा किया। रांची में उनकी साधारण शुरुआत से लेकर क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी का दर्जा हासिल करने तक, उनकी यात्रा प्रेरणा की गाथा बनी हुई है।

 

  • हालांकि उन्होंने कुछ समय पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन अपनी उपस्थिति से आईपीएल 2024 की शोभा बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता ने दुनिया भर के प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया था। मैदान पर उनकी उपलब्धियों के अलावा, धोनी की फैशन समझ ने भी उनके प्रशंसकों को आकर्षित किया है। दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान, एमएस धोनी ने खुद एक कार्यक्रम के वीडियो के माध्यम से अपने नए हेयरस्टाइल को बनाए रखने के छिपे हुए संघर्षों का खुलासा किया, जो सोशल मीडिया डोमेन में वायरल हो गया है।

 

  • “पहले जब मैं विज्ञापन फिल्मों के लिए जाता थी, तो मैं आमतौर पर 20 मिनट में तैयार हो जाता  था , बाल, मेकअप सब कुछ। अब इसमें 1 घंटा, 5 मिनट – 1 घंटा, 10 मिनट लगते हैं। यह थोड़ा उबाऊ है, बस उस कुर्सी पर बैठकर इंतजार करना, लेकिन मेरे सभी प्रशंसकों ने मेरे हेयरस्टाइल की सराहना की है। इसलिए, मैं इसे कुछ समय तक बनाए रखने की कोशिश करूंगा । मैं आपसे सहमत हूं (जैसे ही भीड़ ने तालियां बजाना शुरू किया) लेकिन इसे बनाए रखना काफी कठिन काम है। मैं इसे बनाए रखने की कोशिश करूंगा  लेकिन शायद एक दिन मैं इसे काटने का फैसला कर सकता हूं,” धोनी ने वायरल वीडियो में कहा।

Read more :- Akash Deep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *