CRICKET NEWS

In T20 cricket, Shoaib Malik becomes the first Asian player to reach 13,000 runs.

Malik became the second player ever overall to reach the milestone.

  • पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक हाल ही में एक्ट्रेस सना जावेद से शादी के बाद खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी दूसरी शादी से पहले ही भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उनके तलाक की काफी अफवाहें थीं।

 

  • इंटरनेट पर अपने व्यक्तिगत जीवन पर बहस छिड़ने के साथ, 41 वर्षीय ने मैदान पर एक शानदार रिकॉर्ड बनाया है, जो टी20 क्रिकेट में 13000 रन के मील के पत्थर तक पहुंचने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी बन गए हैं। वह इस मुकाम तक पहुंचने वाले दूसरे समग्र खिलाड़ी भी बने।

 

  • अनुभवी बल्लेबाज ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) 2024 में फॉर्च्यून बरिशाल और रंगपुर राइडर्स के बीच मैच के दौरान यह उपलब्धि हासिल की, जिससे क्रिस गेल शीर्ष सूची में शामिल हो गए।
  • मलिक पहले ही टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन सबसे छोटे प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करना जारी रखेंगे और आगामी टी20 विश्व कप 2024 में चयन के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।

In the BPL standings, Fortune Barishal makes significant progress.

  • बीपीएल 2024 के तीसरे गेम में फॉर्च्यून बरिशाल का सामना रंगपुर राइडर्स से हुआ। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आए राइडर्स के साथ संघर्ष शुरू हुआ। बरिशाल ने शानदार प्रदर्शन किया और अपने विरोधियों को पहली पारी में कुल 134 रनों पर सीमित कर दिया, जिसमें शमीम हुसैन 34 रन के स्कोर के साथ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे।

 

  • बरिशाल के लिए, खालिद अहमद चार विकेट के साथ सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे; मेहदी हसन मिराज ने दो विकेट लिए, जबकि मोहम्मद इमरान, डुनिथ वेलालेज और शोएब मलिक ने एक-एक विकेट लिया।

 

  • लक्ष्य का पीछा करने उतरे बरिशाल ने शानदार प्रदर्शन किया। तमीम इकबाल ने 35 रनों के स्कोर के साथ पारी की शुरुआत की, मेहदी हसन मिराज ने बोर्ड पर 20 रन जोड़े और मलिक ने 17 रन जोड़े, जिससे बारिशाल ने पांच विकेट से गेम जीत लिया और बीपीएल स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गए। एक गेम में एक जीत के साथ, बरिशाल चैटोग्राम चैलेंजर्स के ठीक पीछे है जो स्टैंडिंग में पहले स्थान पर है।

Read more:- Renuka Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *