CRICKET NEWS

Sunrisers Hyderabad need to go after Rachin Ravindra big time: Irfan Pathan

Pathan highlighted the importance of having a backup opener, stressing that Ravindra’s inclusion could be pivotal for SRH.

  • हाल ही में संपन्न आईसीसी वनडे विश्व कप के बाद, एक उभरता हुआ सितारा, न्यूजीलैंड का रचिन रवींद्र, क्रिकेट जगत में महत्वपूर्ण चर्चा पैदा कर रहा है। जैसे ही 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल 2024 की नीलामी नजदीक आ रही है, पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान का मानना ​​​​है कि सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को प्रतिभाशाली ऑलराउंडर को हासिल करने पर ध्यान देना चाहिए|
  • अभी भी 34 करोड़ रुपये के पर्स के साथ, हैदराबाद स्थित फ्रेंचाइजी के पास तीन विदेशी क्रिकेटरों सहित छह खिलाड़ियों को चुनने का अवसर है। पठान ने अपनी अंतर्दृष्टि साझा करते हुए SRH के लिए एक विकेट लेने वाले स्पिनर को सुरक्षित करने की आवश्यकता पर जोर दिया, और रवींद्र को आदर्श उम्मीदवार के रूप में पहचाना जो एक बैकअप ओपनर के रूप में भी काम कर सकता है। उन्हीं के शब्दों में:

 

  • “आदर्श रूप से, वे एक उचित स्पिनर चाहते हैं जो विकेट लेने वाला हो। उनके पास आदिल राशिद थे, अब उनके पास उनकी सेवाएं नहीं हैं। जाहिर है, उनके पास मयंक मारकंडे हैं लेकिन उन्हें उससे कुछ अधिक की जरूरत है,” पठान ने कहा। स्टार स्पोर्ट्स पर.

 

  • पठान ने एक बैकअप ओपनर रखने के महत्व पर प्रकाश डाला और इस बात पर जोर दिया कि रवींद्र का समावेश SRH के लिए महत्वपूर्ण होगा।

 

  • “जहां तक ​​बल्लेबाजी की बात है तो अगर उनके पास वाशिंगटन सुंदर और मार्को जानसन के रूप में दो ऑलराउंडर हैं जो वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, तो वे वास्तव में प्लेइंग इलेवन के साथ खेल सकते हैं। एक बैकअप ओपनर उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है और यही कारण है कि उन्हें इसकी आवश्यकता है।” रचिन रवीन्द्र के पीछे जाओ,” उन्होंने आगे कहा।

 

  • पठान की भावनाओं का समर्थन करते हुए, क्रिकेट विशेषज्ञ संजय मांजरेकर ने यह भी कहा कि रवींद्र की उपयोगिता SRH को एक बेहतर टीम बनाएगी, जो उनके मौजूदा फ्रंटलाइन बल्लेबाजों एडेन मार्कराम और ग्लेन फिलिप्स को पूरक बनाएगी, जो आसान स्पिन गेंदबाजी में भी योगदान दे सकते हैं।

 

Read more :- Glenn Phillips

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *