CRICKET NEWS

I don’t think Hardik Pandya, as a captain, is a finished product yet: Aakash Chopra

“Rohit is a legend. It’s the end of an era,” said Aakash Chopra.

  • JioCinema के दैनिक स्पोर्ट्स शो ‘#AAKASHVANI’ की मेजबानी करते हुए, आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में हार्दिक पंड्या की नियुक्ति और टीम के नेता के रूप में रोहित शर्मा के योगदान के बारे में बात की। आईपीएल 2024 की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में होने वाली है।

 

  • JioCinema 18 दिसंबर को दोपहर 12 बजे सुरेश रैना, अनिल कुंबले, माइक हेसन, इयोन मोर्गन, रॉबिन उथप्पा और अन्य लोगों के साथ एक मॉक नीलामी का लाइवस्ट्रीम भी करेगा, ताकि दर्शकों को नीलामी के दिन से क्या उम्मीद की जाए और संभावित रणनीतियों का विश्लेषण किया जा सके।

On Hardik Pandya’s appointment as Mumbai Indians captain

  • आकाश चोपड़ा: यह मेरी समझ है और कोई अंदरुनी खबर नहीं है। जब हार्दिक (पंड्या) ने गुजरात से जाने का फैसला किया, तो कप्तानी सौदे का एक हिस्सा रही होगी। इस फैसले के बारे में रोहित शर्मा को भी जरूर बताया गया होगा. रोहित को मुंबई इंडियंस की भविष्य की योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी गई होगी। मुझे लगता है कि हार्दिक को गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाने में आशीष नेहरा की जबरदस्त भूमिका थी।
  • तो, मुंबई की नौकरी खत्म हो गई है। उन्हें हार्दिक को मैदान पर दोहराने के लिए एक अलग स्तर पर इनपुट प्रदान करना होगा क्योंकि मुझे नहीं लगता कि एक कप्तान के रूप में हार्दिक अभी तक तैयार उत्पाद हैं।

On Rohit Sharma’s captaincy at MI

  • आकाश चोपड़ा: रोहित एक लीजेंड हैं। यह एक युग का अंत है. उन्होंने 10 साल तक टीम का नेतृत्व किया और पांच आईपीएल खिताब जीते। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की और खूब नाम भी कमाया। लेकिन एक समय ऐसा आता है जब आप भविष्य के बारे में सोचने लगते हैं। सच कहें तो पिछले दो साल एमआई के लिए औसत रहे हैं, यह देखते हुए कि उन्होंने अपने लिए ऊंचे मानक तय किए हैं।
  • हालांकि किसी को सही समय पर मौका देना बेहद महत्वपूर्ण है, लेकिन यह तय करना और भी महत्वपूर्ण है कि किसी को कब जाने दिया जाए। सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा चल रही है कि हार्दिक को कार्यभार संभालने के लिए कहने से पहले रोहित को उनकी शर्तों पर जाने दिया जाना चाहिए था या एक मैच में एमआई का नेतृत्व करने की अनुमति दी जानी चाहिए थी। मैं व्यक्तिगत रूप से इसकी सदस्यता नहीं लेता। टीम से बड़ा कोई नहीं है|

Read more:- josh inglis

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *