CRICKET NEWS

T20 World Cup 2024: India-Pakistan clash in New York to be played in daytime to match sub-continent timings

The match is probable to take place on June 9.

  • उपमहाद्वीप और वेस्ट इंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में महत्वपूर्ण समय अंतर के कारण, 2024 टी20विश्व कप का आयोजन स्थल, 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत-पाकिस्तान मुकाबला उपमहाद्वीप में टीवी समय के अनुरूप दिन में खेले जाने की संभावना है। -महाद्वीप। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि मेन इन ब्लू अपने सभी मैच संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) में खेलेंगे और नॉकआउट के लिए केवल वेस्टइंडीज की यात्रा कर सकते हैं, लेकिन पूरी चर्चा प्रक्रिया में है।
  • यदि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रोशनी में खेला जाता है, तो इसका प्रसारण उपमहाद्वीप में सुबह जल्दी किया जाएगा, जिसे संबंधित पक्ष टालने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि इससे दर्शकों की संख्या पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। यदि यह संयुक्त राज्य अमेरिका में एक दिन का खेल है, तो मैच का प्रसारण उपमहाद्वीप में शाम के दौरान होगा, जो दर्शकों के लिए एक प्रमुख समय है।

 

  • RevSportz के अनुसार, अंतिम लक्ष्य संयुक्त राज्य अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा देना है और ICC कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। चूंकि अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) ने पहले ही लॉस एंजिल्स को 2028 में क्रिकेट की मेजबानी के लिए हरी झंडी दे दी है, इसलिए तैयारियां जोरों पर हैं क्योंकि आईसीसी पहले से ही संयुक्त राज्य अमेरिका में क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए एक विस्तृत योजना पर काम कर रही है। भारत द्वारा अपने सभी टी20 विश्व कप मैच देश में खेलना एक ऐसा बड़ा कदम है जिसे संचालन संस्था द्वारा उठाए जाने की संभावना है।

 

  • रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि टूर्नामेंट का शेड्यूल अगले हफ्ते तक जारी होने की संभावना है। आयरलैंड समूह में भारत और पाकिस्तान के साथ शामिल हो सकता है, लेकिन आईसीसी द्वारा जून की शुरुआत में शुरू होने वाले मेगा टूर्नामेंट के लिए कार्यक्रमों की घोषणा के बाद अधिक जानकारी सामने आएगी।

 

  • इस बीच, संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है। राष्ट्रीय टीम ने साल की शुरुआत में अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ टी20 मैच खेले थे, क्योंकि उन्हें स्थानीय भारतीय प्रशंसकों से काफी समर्थन मिला था। इसलिए, इस बड़े दिन पर बहुत सारे लोगों के आने की उम्मीद है क्योंकि न्यूयॉर्क एक ब्लॉकबस्टर क्लैश की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

Read more:- travis head

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *