CRICKET NEWS

‘Critics make him stronger and that’s century for them’ – Twitter erupts as Sanju Samson scores maiden ODI century in series pick against Proteas

Sanju Samson scored 108 runs in 114 deliveries in the third ODI against South Africa.

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका गुरुवार, 21 दिसंबर को पार्ल के बोलैंड पार्क में चल रही श्रृंखला के तीसरे वनडे में आमने-सामने थे। पहला वनडे जीतने और दूसरा हारने के बाद, भारतीय टीम का लक्ष्य श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन करना था। निर्णायक.
  • टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान टीम के बीच झड़प शुरू हो गई। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज रजत पाटीदार और साई सुदर्शन ने क्रमश: 22 और 10 रन बनाए। खराब शुरुआत के बाद संजू सैमसन की पारी ने भारतीय टीम की पारी को स्थिर कर दिया।
  • काफी लंबे अंतराल के बाद टीम में आए संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 114 गेंदों में 108 रन बनाए। अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक बनाने से पहले, आलोचकों द्वारा सैमसन को हमेशा नजरअंदाज किया जाता था, जबकि यह तेजतर्रार बल्लेबाज खराब दौर से गुजर रहा था। हालाँकि, प्रोटियाज़ के खिलाफ पारी से निश्चित रूप से उन्हें अपना ट्रैक रिकॉर्ड सुधारने में मदद मिलेगी। उनकी पारी ने पार्ल में श्रृंखला के निर्णायक मैच में टीम को स्कोरबोर्ड पर अच्छा स्कोर बनाने में मदद की।

 

  • दक्षिण अफ्रीका के लिए ब्यूरन हेंड्रिक्स सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, जिनके नाम तीन विकेट थे। नांद्रे बर्गर ने दो, लिज़ाद विलियम्स, वियान मुल्डर और केशव महाराज ने एक-एक विकेट लिया, जिससे मेजबान टीम ने पहली पारी में 296 रन बनाए।
  • वनडे सीरीज अपने नाम करने के लिए टीम इंडिया का लक्ष्य स्कोर का बचाव करना होगा
  • पहली पारी में 296 रन बनाने के बाद, भारतीय टीम गेंद के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होगी, क्योंकि श्रृंखला बराबर होने के बाद, दोनों पक्षों को पार्ल में खेलना है। सीरीज के दूसरे वनडे में प्रोटियाज ने पहली पारी में मेहमान टीम को सिर्फ 211 रनों पर सीमित कर दिया।
  • टीम ने आसानी से लक्ष्य का पीछा किया और श्रृंखला बराबर कर ली, और उनके सामने एक उचित लक्ष्य के साथ, प्रोटियाज़ को बल्ले से एक और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

Read more :- Renuka Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *